05

I love you hetvi ❤️

─── ⋆⋅☆⋅⋆ ──‧₊˚🖇️✩ ₊˚🎧⊹♡─── ⋆⋅☆⋅⋆ ──

Author's pov

Hetvi got up as she felt something strange and shouted

"Radhuu bhoot aya yr"

They just viewed a horror movie and slept, so that made hetvi's fear on top, and radhika being sleep lover said

Radhika: sabse bada bhoot mere baju mai hai ..bhoot tuze dekhkar daar jayega abhi so ja

Hetvi: radhu, i am serious

Radhika didn't hear her .she took the blanket above her head and slept ...

Hetvi also laid down, but someone came and put his hand on her shoulder. hetvi was about to scream, but that person kept his palm on her mouth ..hetvi's fast heartbeats were audible cause of dead silence, and soon she calmed down she looked at the person and was shock to see gautam and aarush

Gautam: bol kuch

Aarush:kaise bolegi voh apna hath toh hata

Gautam removed his hand, and hetvi spoke

Hetvi: gadedha , tame akal nathi che

(Donkey ,don't you have a brain)

Aarush: gadhe ko akal hoti hai?

Hetvi: nahi but toh bhi eek collector aur DCP ke ghar pe ghuss gaye ho tum voh bhi direct unki beti ke room ma..aisi kya nobat aa gayi

Guys i forgot to tell you this ...hetvi knows gautam as she met him during schools and later college but after that she left vadodra to complete her MBBS at delhi and she just know that aarush is his friend and a buisness man ..

[Note: Aarush's hidden identity of being a mafia is only known to gautam and gautam also helps aarush in hacking and removing information]

Gautam : hetvi muze tumse kuch puchna tha aur mai bohot jyaada impatient ho gaya isiliye itni raat ko aagaya

Hetvi: ha pucho jaldi aur niklo agar kisine dekh liya na toh tum dono ke lagenge

Aarush: gautam se pehle mai puchu ...ye kon hai tumhare bed par pura blanket mai ghuss gaya hai

Hetvi: voh meri best friend hai ..doctor hai voh bhi cardiologist

Aarush : ok

Gautam: hoagay tumhara aab tu shant rehga aarush nahitoh tuze sone nahi dunga puri raat

Hetvi: aisa kya karoge uske sath 😉

Gautam: kuch nahi ....tu suun na

Hetvi: tu bol naa

Gautam: Hetvi thakkar mai tuze school se janta hu college mai bhi hum sath the muze tumse pyaar hogaya school se hi batane ko darta tha kyuki tumhare papa DCP aur maa Collector hai par jab aaj sham tumne meri side li unn badmasho ke vakt tabhi thodi himat ayi ..aur muzse raha nahi gaya ..hetvi thakkar kya tum iss gautam ko apna boyfriend banaogi??

Aarush:(in mind) iss proposal ke loye isne muze itni raat ko bulaya ...meri pyaari neend yrr 😭😭

Hetvi: gautam mai tumhare feeling ki respect karti hu par muze bhi thoda time chaiye mai aise hi kuch bhi nahi decide kar sakti

Gautam: ha tumhe jitna time lena hai le lo mai wait karne ko tayaar hu baas itna kehna hai i love you hetvi ❤️ mai tumhare liye chand taare nahi la sakta par eek vada jarur karunga ki tumhe hamesha khush rakhunga...

Hetvi was about to say something but there was a knock on the door

Mr.thakkar : hetvi!!! Sabh thik hai kya? Door kholo koi ghar mai ghus aya hai

Hetvi: jao tym loog jaldi bhagoo

They both ran away from the window

Hetvi opened th door

Mr.thakkar: itna time kyu laga door open karne ke liye

Hetvi: woh papa so rahi thi na bohot raat ho gayi hai toh utne mai thoda time laag gaya

Mr.thakkar : radhu so gayi?

Hetvi: ha voh so gayi ...idhar koi nahi hai aap bhi jakar so jao aur agar kuch hua toh mai dekh lungi

Mr.thakkar : ha aur window band karke sona ..good night

Hetvi: ha good night papa

Hetvi went towards her bed and covered herself with the blanket and satrted thinking about gautam's act his sudden proposal.she couldn't deny but she was angry when parth insulted him and she had little bit feelings for him.. and she was thinking why she saved him she could have told her papa about him being here she shrugged her thoughts and slept while hugging radhika

At morning

Both the girls were ready and our radhika was still worried for her bracelet which she lost yesterday at temple .Hetvi told her to relax and both of them went to a park where hetvi wanted to tell radhika something but our foodie radhu saw panipuri(golgappe) and they both went there to eat golgappe together and radhika said while placinng one puri in her mouth

Radhika:bol hetvi

Hetvi: nahi pehle kha fir baat karte hai

They had their panipuri and then they sat on a bench

Hetvi:so maine kal raat tuze uthaya tha yaad hai?..(radhika nod) to tabhi ghar mai gautam aur uska dost aarush aye the aur .......

She told her everything and radhika was in shock for sometime

Radhika: toh tune kya socha?

Hetvi: tuze toh pata hai na muze voh thoda thoda pasand hai mai usse ek chance dena chahti hu

Radhika:ohoo toh aab voh tera bf hoga par agar usne tuze kuch kiya toh maine murder kar dena hai aur ha muze bata ye sabh mai soote time hua aur muze pata bhi nahi chala

Hetvi: ha toh tu kumbhakaran hai na ...

She said and ran ..radhika realized it and ran after her

??: ha ho lo khush abhi navratri baki hai tumhari zindagi narkh se battar bana dunga

Aarush's side

Gautam: Aarushhh voh muze haa bolegi?

Aarush: kal se 100 baar pucha hai tune yeh ..aur yeh 100 baar mai answer de raha hu voh tuze haa bolegi

Gautam: par tuze itna confidence kyu hai

Aarush:kal jab uske ghar par kisine door pe knock kiya tha tab voh sach bol sakti thi ki hum dono the par usne nahi bola toh muze laga ki voh tuze haa bolegi

Gautam: mera hoshiyar(intelligent) gadheda(donkey)..par aarush muzse voh kyu pyaar karegi mai ek anath hu jo eek company mai kaam karta hai aur company bhi bestfriend ki hai

Aarush: wo pyaar tuzse karegi tere ghar,status,family se nahi aur agar usse ghar aur baki sab matter karta hai toh voh ladki sahi nahi hai ...mai jitna hetvi ko janta hu voh tere liye best hai . Abhi kaam par dhyaan de

Gautam:ha par aarush voh muze haa bolegi?

Aarush:abhi tu chappal khayega 101 baar ho chuka hai tera 🙄😒

Gautam: ha par pehle answer de

Aarush took his office slippers which were resting on the rack and threw them on gautam causing him to run

And rest of the day went by the two girl Bestfriends did their shopping and these two gadedha did their work

They don't know a strom is going to hit them in this navratri ..lot of enjoyment with very devastating memory are on their way

── ⋆⋅☆⋅⋆ ──‧₊˚🖇️✩ ₊˚🎧⊹♡─── ⋆⋅☆⋅⋆ ──

Who was the anonymus guy?

Comment the guess

Thank you all for choosing this book and please vote it ❤️

Write a comment ...

Write a comment ...